"> ');
Home » आखिर कैसा है अनुष्का का ‘ पाताल लोक ‘…
मनोरंजन

आखिर कैसा है अनुष्का का ‘ पाताल लोक ‘…

Paatal Lok
पाताल लोक वेब सीरीज पोस्टर

Pooja cloths house
Paatal Lok
पाताल लोक वेब सीरीज पोस्टर
 इस कोरोना काल और लॉकडाउन ने जीवनशैली में एक बोरियत सी भर दी है। ऐसा लगता है जैसे लाइफ में कुछ फन, मौज मस्ती और मजेदार नहीं रहा। लेकिन इस लॉकडाउन ने  परिवार के सदस्यों की दूरियां जरूर कम कर दी है। साथ ही प्रकृति को अपने आप री-हील होने का मौका मिला है। लेकिन जिन लोगों को घूमना बेहद पसंद है, उनके लिए एक-एक दिन घर में रहना बेहद कठिन हो गया है। लाइफ में कुछ नया जैसे बाकी ही नहीं रह गया और तो और टीवी पर भी सभी चीजों के पुराने एपिसोड्स देखने को मिलते रहे हैं। जिससे मूड बिल्कुल खराब हो जाता है। तो आपके मूड को रिफ्रेश करने के लिए अनुष्का लेकर आयी है ‘पाताल लोक’।
दरअसल, पाताल लोक एक वेब सीरीज है। जिसका प्रोडक्शन अभिनेत्री अनुष्का ने किया है और इस वेब सीरीज के जरिए अनुष्का ने अपना डिजिटल डेब्यू भी दिया है। ‘पाताल लोक’ लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोग इसकी तुलना ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘ मिर्जापुर ‘ से भी करते नजर आ रहे है। लोगों में चर्चा हैं कि यह वेब सीरीज की कहानी थ्रिलर और रियलिटी से भरपूर है। साथ ही कलाकारों के धमाकेदार अभिनय ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वेब सीरीज के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी सराहा है। इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज काबी और गुल पनाग मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। जयदीप अहलावत इस बेव सीरीज में लीड रोल प्ले में पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं और इनके अभिनय का आइडिया आप ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘राजी’ जैसी फिल्मों से लगा सकते है।
‘पाताल लोक’ को प्रॉसित रॉय ने निर्देशित किया है और इस सीरीज की कहानी चार क्रिमिनल्स के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आ रही है। जिन्‍हें एक हाई-प्रोफाइल पत्रकार की हत्‍या के आरोप में पकड़ा गया है। इस सीरीज में जयदीप एक जिम्मेदार पुलिस अफसर हाथीराम चौधरी की भूमिका में हैं, जो इस पूरे मामले की इन्वेस्टिगेशन करते है। वहीं नीरज काबी भी पत्रकार के रोल में दर्शकों का ध्यान खींचते दिखाई दे रहे हैं। पूरी सीरीज के 9 एपिसोड्स इसी मर्डर केस में घूमती दिख रही है और एक सस्पेंस से लोगों को बांधे हुए है।
इस सीरीज का एक और पहलू ये भी है कि ये आज के दौर की पत्रकारिता पर प्रश्चिह्न लगाती नज़र आ रही है।
थ्रिलर और सस्पेंस से लिप्त ये सीरीज आपको बेहद पसंद आएगी।
वेब सीरीज का ट्रेलर लिंक- https://youtu.be/cNwWMW4mxO8

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center