"> ');
Home » भाईजान के फैंस इस बार बिना फिल्म के मनाएंगे ईद…
मनोरंजन

भाईजान के फैंस इस बार बिना फिल्म के मनाएंगे ईद…

Radhe-Your Most Wanted Bhai Poster
Radhe-Your Most Wanted Bhai Poster

Pooja cloths house

ईद पर हर किसी को सलमान खान की फिल्म का इंतजार रहता है। हर साल ईद पर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्मों का कब्जा रहा है। इस बार भी ईद पर दबंग अभिनेता सलमान खान कुछ धमाल करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और इस बार ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज नहीं हो सकेगी।

Radhe-Your Most Wanted Bhai Poster
Radhe-Your Most Wanted Bhai Poster

– 2010 से भाईजान ईद पर फिल्म कर रहे हैं रिलीज

सलमान खान लगातार 2010 से अपनी फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज कर रहे हैं और उनकी फिल्मों ने जबदस्त कमाई भी की है। ये सिलसिला 2010 में फिल्म ‘दबंग’ से शुरू हुआ था। बीच में 2013 में सलमान ईद पर अपनी कोई फिल्म नहीं दे पाए। तब से 7 साल बाद एक बार फिर ऐसा हुआ है। पिछले साल यानी 2019 में उनकी फिल्म ‘भारत’ भी ईद के मौके पर ही रिलीज हुई थी। यही ईद के मौके पर रिलीज होने वाली पहले दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। ‘भारत’ ने पहले दिन ही 42.30 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

– भाईजान के फैंस को इस बार होना पड़ेगा मायूस

लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हैं। जिस कारण सलमान खान की अपकमिंग मूवी राधे: ‘योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी। ऐसे में सलमान खान के साथ उनके फैंस भी ईद पर होने वाली फिल्मों का लुफ्त नहीं उठा पाएंगे। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि सलमान खान के फैंस ने दुखी होने की बजाय सोशल मीडिया पर ही राधे डे मना डाला। फैन्स रिलीजिंग को इतना मिस कर रहे थे कि सोशल मीडिया पर राधे डे की धूम मचा दी। जिसके चलते ट्वीटर पर हैशटैग के साथ राधे ट्रेंड करने लगा। सलमान खान के फैंस ने लिखा कि ‘उम्मीद कर रहे हैं कि इस दिन सलमान खान राधे से जुड़ा हमें कुछ ना कुछ जरूर देंगे। उनके फैंस को इंतजार है कि वह राधे मूवी का कुछ ना कुछ जरूर दिखाएंगे, ताकि उनकी ईद सलमान खान की फिल्म के साथ ही मन सके। अब ऐसे में सलमान खान क्या रिएक्शन देंगे यह तो देखने लायक होगा। लेकिन हमें भी उस दिन का बेसब्री से इंतजार रहेगा। जब राधे से जुड़ा कोई तोहफा सभी को गिफ्ट किया जाएगा। एक फैन ने तो ट्वीटर पर सिनेमा घर की राधे फिल्म का एक टिकट ही डिजाइन करके पोस्ट कर दिया। यानी इस फैन को बेसब्री से इंतजार था कि ईद पर राधे फिल्म देखने जाएगा। लेकिन महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

एक फैन ने ईद पर पहले रिलीज हुई फिल्मों का जिक्र करते हुए ‘किक’ और ‘बजरंगी भाईजान’ की रिलीज के दौरान सिंगल स्क्रीन थिएटर के बाहर जमा हुई भीड़ की तस्वीर ट्वीटर पर साझा की और लिखा कि ऐसी ही भीड़ इकट्ठी होती। अगर राधे फिल्म रिलीज होती। खैर कोरोना महामारी की वजह से ऐसा नहीं हो पाया है।

फैंस के इस प्यार से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान की फिल्म के बिना ईद जरूर फीकी पड़ जाएगी। लेकिन सभी स्थिति और परिस्थिति को देखते हुए अपने घर में ही  ईद का जश्न पूरी सहभागिता से मनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘राधे: ‘योर मोस्ट वांटेड भाई’ के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी ईद पर रिलीज होने वाली थी।

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center