"> ');
Home » ‘भाई-भाई’ गाने से भाईजान ने दिया ईद पर भाईचारे का संदेश 
मनोरंजन

‘भाई-भाई’ गाने से भाईजान ने दिया ईद पर भाईचारे का संदेश 


Pooja cloths house

बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान ने इस ईद अपने फैंस को ईदी के तौर पर भाईचारे का संदेश देते हुए एक गाने का तोहफा दिया है, जिसका नाम ‘भाई-भाई’ है । सल्लू भाई इस गाने में बेहद कूल नज़र आ रहे हैं। उनके चाहने वाले ये गाना रिपीट मोड़ पर लगाकर सुन रहे हैं। ये गाना सुनने में जितना रिलेक्सिंग व अपीलिंग है, उतना ही भाईजान के स्वैग से भरपूर भी। गाने को देखकर ऐसा लगता है, जैसे यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग का खूब पालन किया गया है।

भाई- भाई गाने का पोस्टर

हर साल की तरह इस साल भी ईद के मौके पर सलमान के फैंस एक ताबड़तोड़ मूवी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन लॅाकडॉउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। वो कहते है ना कि- ‘कुछ ना सही से तो कुछ अच्छा’।  बस ऐसी ही अच्छाईयों को लेकर आया है गाना ‘भाई-भाई’।

अभिनेता सलमान खान

इस गाने की खास बात यह है कि ये गाना सलमान की आवाज़ में है। और उसको संगीत दिया है, हिंदी संगीत की दुनिया की जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद वाजिद ने।  सलमान का यह नया गाना सभी धर्मों को भाईचारे का संदेश देता है। इस गाने को सलमान खान और दानिश साबरी ने लिखा है। गीत के बीच के रैप को रुहान अरशद ने बोल दिए है। बीते सोमवार की शाम को सलमान ने ईद के मुबारक मौके पर ये गाना सोशल प्लेटफॉमर्स पर रिलीज किया।

भाई भाई गाने का एक शॉट

इसके साथ ही भाईजान ने ट्वीटर पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी अपने प्रशंसकों से साझा की। उन्होंने लिखा, ‘मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है। देख कर बताना, कैसा लगा? आप सब को ईद मुबारक।’
अगर आपने अभी तक ये गाना नहीं सुना है, तो आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर ‘भाई-भाई’ गाने को मजा ले सकते हैं और साथ ही भाईजान को बता सकते है कि आखिर आपको कैसा लगा।
https://www.youtube.com/watch?v=bU7ICJPPlYQ

By: Vanshika Saini

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center