"> ');
Home » अब अक्षय और जॉन के बीच कैसी तनातनी?
मनोरंजन

अब अक्षय और जॉन के बीच कैसी तनातनी?

बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम

Pooja cloths house
बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम

बॉलीवुड की लैम लाइट में सभी एक-दूसरे से आगे निकलना चाहते है। यहां एक-दूसरे के बीच पर्दे पर कितनी ही दोस्ती क्यों ना दिखाई पड़ती हो, लेकिन असल जिंदगी में इन सभी सितारों के बीच कॉम्पिटीशन चलता ही रहता है।

हाल की बात करें, तो इस बार की टक्कर जॉन और अक्षय के बीच हैं। बीते मंगलवार की सुबह अक्षय ने अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम का स्क्रिप्ट सेशन किया। वहीं दूसरी ओर जॉन ने भी अपनी आगामी मूवी प्रोजेक्ट की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दीं। जॉन ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए बताया कि वे इन दिनों मलयालम फिल्म ‘अय्यापनम कोशियम’ का हिंदी रीमेक बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उन्हें लॉकडॉउन खुलने का बेसब्ररी से इंतजार है। साथ ही उन्होंने बताया कि वे लॉकडाउन खत्म होते ही इस फिल्म का निर्माण शुरू करेंगे।

बेल बॉटम का पोस्टर

मलयालम फिल्म ‘अय्यापनम कोशियम’ का निर्देशन साची ने किया है और इस फिल्म ने फरवरी 2020 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया है। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं पृथ्वीराज सुकुमारन, बीजू मेनन, गौरीनंदा, अन्ना राजन और रंजीत ने निभाई हैं।

मलयालम फिल्म ‘अय्यापनम कोशियम’  का पोस्टर

जॉन अब्राहम की मानें तो उन्हें ऐसा लगता है कि इस फिल्म का रीमेक भी धमाकेदार ही होगा। क्योंकि उन्हें अपने डेडीकेशन और एकाग्रता पर पूरा भरोसा है। अब तक जॉन कई फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म ‘विकी डोनर’, मद्रास कैफे, रॉकी हैंडसम, फोर्स 2, परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण और बाटला हाउस जैसी फिल्मों का बेहतरीन निर्देशन कर चुके हैं।

Written by: Vanshika Saini
YUVA BHARAT SAMACHAR

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center