"> ');
Home » ‘अपराजिता अयोध्या’ को डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत
मनोरंजन

‘अपराजिता अयोध्या’ को डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत

Pooja cloths house

राम मंदिर पर जल्द बनेगी फिल्म

फिल्मी जगत की क्वीन कंगना रनौत की बेहतरीन अदाकारी के बाद अब उन्हें डायरेक्शन और प्रोड्क्शन के फील्ड में भी देखा जायेगा। बहुत जल्द ही वे राम मंदिर पर एक फिल्म डायरेक्ट और प्रड्यूस भी करने वाली है। वैसे आप इनके डायरेक्शन का अंदाजा इनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बखूबी लगा सकते हैं, क्योंकि इस फिल्म को इन्होंने ही डायरेक्ट किया था।

केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ कंगना

हाल ही में कंगना ने अपना प्रोजेक्ट ‘अपराजिता अयोध्या’ की खबर अपने चाहने वालों से साझा की। कंगना ने बताया इस फिल्म की कहानी आम फिल्मों से ज्यादा दिलचस्प होने वाली है। क्योंकि एक तो इस फिल्म की कहानी राम मंदिर के मामले को कवर करेंगी साथ ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग बाहुबली के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने की है।
वैसे कंगना पहले इस फिल्म को डॉयरेक्ट करना नहीं चाहती थी केवल प्रड्यूस करना चाहती थी। लेकिन केवी विजयेंद्र प्रसाद की स्क्रिप्ट को पढ़कर उन्हें यह काफी मजे़दार लगी। स्क्रिप्ट की मानें तो ये फिल्म काफी भव्य तरीके से बनेगी और इसमें ऐतिहासिक तथ्यों का भी खास ख्याल रखना होगा।
अब चूंकि, क्वीन ऐसा काम पहले भी कर चुकी हैं तो कंगना के साथियों ने मिलकर उन्हें ये फिल्म डॉयरेक्ट करने की सलाह दी। इसके साथ ही आपको बता दें कि कंगना इस फिल्म में ऐक्टिंग नहीं करेंगी क्योंकि वे आजकल तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ के लीड रोल को लेकर व्यस्थ है।
कंगना रनौत ‘अपराजिता अयोध्या’ को अपने प्रॉडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स‘ से डायरेक्ट करेंगी। जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें आपको नीचे देखने को मिलेंगी।

‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की एक झलक
‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की एक झलक
‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की एक झलक
‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की एक झलक
‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की एक झलक
Written by: Vanshika Saini
YUVA BHARAT SAMACHAR

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center