"> ');
Home » कोरोना की चपेट में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां
राष्ट्रीय

कोरोना की चपेट में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)
Pooja cloths house

कोरोना वायरस जिस हिसाब से बढ़ रहा है, उससे साफ है कि कोरोना जल्दी से जाने वाला नहीं है। देश में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। आम से लेकर खास तक कोई भी कोरोना वायरस की चपेट में आने से नहीं बचा है। ऐसे में एक और दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया को कई दिनों से बुखार और गले में इंफेक्शन की प्रॉब्लम हो रही थी। जिसके बाद उन्हें और उनकी मां को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Corona Virus
कोरोना वायरस की सांकेतिक तस्वीर

सिंधिया परिवार का हुआ था कोरोना टेस्ट
ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें उनकी मां माधवी राजे,पत्नी प्रियदर्शनी, बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या का टेस्ट किया गया। जिसमें उनकी बेटी-बेटा और पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। जबकि उनकी मां और खुद की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई हैं। आपको बता दें कि भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली आ गए थे। जिसके बाद से वे दिल्ली में ही है।

कई राजनेताओं पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा
कोरोना वायरस की चपेट में अभी तक कई राजनेता आ चुके हैं। हाल ही में अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में तकलीफ महसूस हुई जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ, हालांकि अच्छी बात यह रही कि सीएम अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया और मां माधवी राजे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। हालांकि वो अब स्वस्थ है। उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता राव की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इलाज के बाद अब वे पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इससे पहले जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ मेम्बर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Written by: Pooja Sahaniya
YUVA BHARAT SAMACHAR

 

MahaLaxmi group of institution
MahaLaxmi group of institution