"> ');
Home » मिथुन का दूसरा बेटा भी जल्द दिखेगा पर्दे पर
मनोरंजन

मिथुन का दूसरा बेटा भी जल्द दिखेगा पर्दे पर

Namashi Chakraborty Amreen Kureshi

Pooja cloths house

बॉलीवुड के ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती को आखिर कौन नहीं जानता। महाअक्षय चक्रवर्ती के बाद अब ‘डिस्को डांसर’ के दूसरे बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नज़र आयेंगे। नमाशी चक्रवर्ती का डेब्यू आने वाली फिल्म ‘बैड बॉय’ से होने वाला हैं। जिसका निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार संतोषी करेंगे।
इसके साथ ही इस फिल्म में संगीतकार हिमेश रेशमिया म्यूजिक देंगे। जिसके लिए वे बेहद उत्साहित नज़र आ रहें हैं। और अपने इस उत्साह को सोशल साइट्स पर अपने फैंस के साथ साझा कर रहें हैं। आपको बता दें कि ‘बैड बॉय’ न सिर्फ़ नमाशी चक्रवर्ती के लिए डेब्यू मूवी होगी बल्कि अमरीन कुरैशी के लिए भी हिंदी सिनेमा में कदम रखने का पहला प्लेटफार्म होगा। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। जिसमें आपको चक्रवर्ती और कुरैशी के साथ सस्वता चटर्जी, जॉनी लीवर और राजेश शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

राजकुमार संतोषी के साथ हिमेश, नमाशी और अमरीन

इस फिल्म को लेकर हिमेश काफी गंभीर है उनका कहना है कि जैसे मिथुन चक्रवर्ती को ‘डिस्को डांसर’ के रूप में आज दुनिया जानती है। वैसे ही रेशमिया चाहते है कि नमाशी को भी एक तड़कते भड़कते म्यूजिक से पहचान मिले। इसके साथ ही हिमेश ने कहा कि ये प्रतियोगिता के इस दौर में ऐसा काम करना काफी चैलेंजिंग है।
युवा अभिनेता नमाशी अपनी पहली फिल्म ‘बैड बॉय’ को लेकर काफी उत्साहित हैं और अपनी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में नमाशी के साथ निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी लीड रोल में नजर आयेंगी। वहीं अमरीन कुरैशी का कहना है कि ये उनके लिए सपना सच होने जैसा है।
इसके साथ ही हाल ही में ‘बैड बॉय’ का पोस्टर भाईजान सलमान खान ने रिलीज किया है। और पोस्टर रिलीज के साथ ही सलमान ने इन दोनों को शुभकामनाएं भी दी हैं।

Written by: Vanshika Saini
YUVA BHARAT SAMACHAR

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center