"> ');
Home » बॉलीवुड जगत को बड़ा सदमा, सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड
मनोरंजन

बॉलीवुड जगत को बड़ा सदमा, सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड

sushant singh rajput
Pooja cloths house

वाकई साल 2020 वो काला साल बन रहा है। जिसे इतिहास में कभी भुला नहीं जा सकता। इस साल ने 6 महीने के अंदर बहुत दर्द दिए हैं और घाव भरने की बजाय बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड जगत पहले से ही कई एक्टर्स के सदमे में है।  फिर से एक भयानक खबर सामने आई कि जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली हैं।  खबर है कि उन्होंने मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में फांसी लगा ली। जिसकी जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच में जुट गई।

 

– पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे सुशांत

सुशांत ने सुसाइड क्यों किया फिलहाल इस बात को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है। सुशांत के दोस्तों का कहना हैं कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और बड़े ही परेशान रहते थे।  बीती रात सुशांत के कुछ दोस्त उनके साथ ही थे। जब उन्होंने सुबह सुशांत को दरवाजा खोलने के लिए कहा तो कोई जवाब नहीं मिला।  दोस्तों ने इंतजार करने के बाद दरवाजा तोड़ दिया और उन्होंने देखा कि अंदर सुशांत फांसी से लटके थे।

– 4 दिन पहले सुशांत की मैनेजर की हुई थी मौत

बताया जा रहा है कि पिछले 4 दिन पहले ही सुशांत सिंह की मैनेजर दिशा की भी इमारत से गिरने से मौत हो गई थी। उनके परिवार वालों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बिजनेसमैन के साथ पिछले हफ्ते ही सगाई की थी।  साथ ही सुशांत एक बंगाली लड़की से परेशान थे।

– शोक में डूबा बॉलीवुड जगत

सुशांत के सुसाइड करने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत के साथ-साथ देश सदमे है। ये वो एक्टर थे. जिन्होंने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत कर  बॉलीवुड में कदम रखा था।  सुशांत सीरियल पवित्र रिश्ते से लाइमलाइट में आए। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया। जिसमें एमएस धोनी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। फिल्म छिछोरे में सुशांत जिंदगी से ना हारने का संदेश दे चुके हैं। मगर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। सभी के दिमाग में बहुत से सवाल हैं कि आखिर क्यों सुशांत ने सुसाइड किया? जिसकी गुत्थी अभी सुलझी नहीं है।

MahaLaxmi group of institution
MahaLaxmi group of institution