"> ');
Home » सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को होगी हॉटस्टार पर रिलीज
मनोरंजन

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को होगी हॉटस्टार पर रिलीज

dil bechara MOVIE

Pooja cloths house

हाल ही में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर से हर कोई हैरान और परेशान है। सुशांत ने अचानक ऐसा कदम क्यों उठाया इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि सुशांत तुमने ऐसा क्यों किया। लोगों को सुशांत के प्यार ने तोड़ कर रख दिया और उनकी सुसाइड की खबर से सभी को आहत पहुंची। सुशांत सुसाइड से पहले फिल्म ‘दिल बेचारा’ प्रोजेक्ट को पूरा कर चुके थे। लेकिन उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीजिंग डेट फाइनल कर दी गई है। फिल्म को 24 जुलाई को डिज़नी-हॉटस्टार स्टीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। दिल बेचारा इसी साल मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों के बंद हो जाने से फिल्म की रिलीजिंग टाल दी गई। जिससे अब इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

dil bechara MOVIE

– बड़े परदे पर होनी चाहिए फिल्म रिलीज

प्रीमियर की खबर से सुशांत के प्रशंसक और परिवार वाले खुश नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों की मांग है कि सुशांत की आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए। इस बात को लेकर सुशांत के फैन्स नाराज हैं। साथ ही सुशांत के कजिन भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू ने कहा कि ‘दिल बेचारा’ फ़िल्म को डिजिटल की जगह बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए फ़िल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बात करेंगे।  सुशांत के भाई का कहना है कि, ”अगर बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होता है तो हम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करेंगे और ज़रूरत पड़ी तो कानूनी सलाह भी लेंगे। यह सहानुभूति और श्रद्धांजलि देने का समय है।”

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म को हॉटस्टार पर फ्री में दिखाया जाएगा। ‘दिल बेचारा’ हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की हिंदी रीमेक है। ऐक्ट्रेस शैलेन वूडली और ऐक्टर अंसल एलगोर्ट हॉलिवुड फिल्‍म में नजर आए थे। इसकी कहानी जॉन ग्रीन के नॉवल पर बेस्ड है।

मुकेश छाबड़ा इस फिल्म के साथ बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। दिल बेचारा में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना संघी और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में होंगे। इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा, जो जल्द खत्म होने वाला है।

Written By: Shivani
YUVA BHARAT SAMACHAR

 

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center