"> ');
Home » आज खुल जाएगा आपकी किस्मत का ताला ? जानिए राशिफल
राशिफल

आज खुल जाएगा आपकी किस्मत का ताला ? जानिए राशिफल

राशिफल

Pooja cloths house

मेष- आपके लिए हर्ष और उल्लास से भरा होगा। आज के दिन आपको किसी महिला का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। हो सकता है आपके परिवार की ही किसी महिला से आपको बहुत लाभ प्राप्त हो। किसी भी प्रकार के विवाद से आप बचे रहेंगे। जन्माष्टमी का व्रत रख जीवन सफल बनाएं।

वृष- आज दिन को बेहतर बनाए रखने के लिए अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना आपको बहुत जरूरी है। आज के दिन आप किसी विवाद में फंस सकते है इसलिए वाणी पर संयम रखें और विवादों से दूरी बनाए रखें. जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर श्री कृष्ण भक्ति में ध्यान लगाएं। रोजगार बढ़ाने के लिए श्री कृष्ण भगवान को वस्त्र पहनाएं।

मिथुन- ऑफिस में आज आपके काम की खूब सराहना की जाएगी। आपके बॉस आपको बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं और विश्वास करते हुए नया पद दे सकते हैं। जिससे अच्छे निभाएं। व्यापारियों के लिए आर्थिक नुकसान की संभावना है जन्माष्टमी के अवसर पर मिथुन राशि वाले लोग लड्डू गोपाल को कुछ मीठा बनाकर भोग लगाएं।

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए दिन शुभ है लेकिन अपने समय की महत्व को समझे अपने काम पर ध्यान दें। जिस काम को आप करना चाहते हैं, उस काम को पूरा मन लगाकर करें। शरीर में एनर्जी की कमी आ सकती है इसलिए अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

सिंह- आज के दिन मंदिर में जाकर भगवान कृष्ण को भोग लगाएं और आते समय जरूरतमंदों की सेवा करें। व्यापारियों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है, उन्हें कोई लाभ और हानि  नहीं पहुंचेगी।

कन्या- आज आपकी राशि में खर्च लिखा है इसलिए सोच समझकर ही पैसे को खर्च करें। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की ज्यादा जरूरत है। महिलाओं के लिए आज शुभ शकुन बन रहे हैं। वह अपने घर में किसी अच्छे काम की शुरुआत कर सकती हैं। व्यापारियों को व्यापार में घाटा आ सकता है।

तुला- आपका आज किसी से विवाद हो सकता है। किसी भी दूसरे से ज्यादा बातचीत ना करें। अपने मित्र और सहयोगियों के साथ सामान्य ही रहें। किसी भी बात में ना फंसे हैं। अपनी वाणी पर संयम रखें। ऑफिस में बॉस के मुताबिक ही काम करें।

वृच्छिक- आज के दिन आपको कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। घर परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा। किसी बात से आपके मन में बेहद उत्साह छाएगा। आपको कोई लाभ प्राप्त हो सकता है, जिसकी अब काफी समय से कामना कर रहे थे।

मकर- आपको आपके जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा ।आपके जीवन में बदलाव का समय नजदीक आ गया है। अधूरे काम पूरे होंगे। आज जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर भगवान कृष्ण की सह परिवार पूजा करें।

कुंभ- आज के दिन भगवान श्री कृष्ण का ध्यान करते हुए राधे राधे जपे। आज आपकी शुभ योग बन रहे हैं। सभी काम बन जाएंगे। वहीं किसी बात को लेकर आप चिंतित भी हो सकते हैं इसलिए राधे राधे जपते रहें। परिवार के साथ मंदिर में भगवान कृष्ण के दर्शन करने जाएं।

मीन- आज आलस्य आपके काम में बाधा डाल सकता है इसलिए आलस्य को दूर करने की पूरी कोशिश करें। ऑफिस में किसी से भी ज्यादा बातचीत ना करें। विवादों से बचे रहे। वाणी पर संयम रखें। हो सके तो किसी गरीब बच्चों को पुस्तक का दान करें। श्री कृष्ण भगवान को नए वस्त्र भी पहनाए।

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center