"> ');
मनोरंजन

तो… इसीलिए पीएम मोदी से मिलना चाहते थे सुशांत

Pooja cloths house

सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री हर रोज नए मोड़ पर आकर खड़ी हो जाती है। सुशांत को इंसाफ कब तक मिलेगा, इसके बारे अभी कुछ कहना कठिन होगा। लेकिन इन सब के बीच नंदिनी शर्मा ने जो बयान दिया है उससे ये बात पता चलती है कि सुशांत पीएम मोदी से मिलना चाहते थें।

बता दें कि सुशांत ने वर्ष 2018 में अपनी एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम इनसाइड वेन्च्योर्स प्राइवेट लिमिटेड (Innsaei Ventures Pvt Ltd) था। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते इस कंपनी को 2019 में ही बंद करना पड़ा था। नंदिनी उस वक्त इस कंपनी की हेड ऑफ कम्यूनिकेशंस के पद पर थीं। और सुशांत को बेहद करीब से जानती थीं।

नंदिनी ने बताया कि सुशांत के पास ऐसी कई योजनाएं थीं जिनसे देश को विकासशील बनाया जा सकता था। चूंकि सुशांत बेहद ही इनोवेटिव व कंस्ट्रक्टिव सोच के धारक थें। और अपनी कंस्ट्रक्टिव प्लानिंग के बारे में ही सुशांत पीएम मोदी से मिलना चाहते थें। इसमें देश को किस तरह आगे बढ़ाया जाए, रोजगार कैसे बढ़ाया जैसी बातें शामिल थीं।

साथ ही नंदिनी ने बताया कि सुशांत की प्लानिंग में शिक्षा पर आधारित एप और उन्नत टेक्नोलॉजी भी शामिल थी। इससे साफ होता है कि सुशांत कितने इन्टेलिजेंट थें। लेकिन आज उन्हें डिप्रेशन का शिकार बताया जाता है। जबकि, एक बार नासा के एक वैज्ञानिक ने उन्हें मैसेज किया था कि अगर वो उम्दा अभिनेता न होते तो जरूर एक नामचीन वैज्ञानिक होते।sushant singh rajput

इसके साथ ही आपको बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई की जांच चल रही है, जिसके चलते हर रोज कोई न कोई नया राज सामने आता है। और शक की सुई बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक घूम जाती है। देखना ये है कि सुशांत को अब इंसाफ के लिए और कितना इंतजार करना बाकि है।

YUVA BAHARAT SAMACHAR
MahaLaxmi group of institution
MahaLaxmi group of institution