"> ');
Home » नया फोन खरीदना चाहते हैं तो बजट फ्रेंडली है REALME की NARZO सीरीज़, जानिए सभी फिचर्स
टेक्नोलॉजी

नया फोन खरीदना चाहते हैं तो बजट फ्रेंडली है REALME की NARZO सीरीज़, जानिए सभी फिचर्स

Pooja cloths house

कुछ महीनों पहले REALME ने भारत में अपनी NARZO सीरीज़ लॉन्च की थी। कंपनी अब फ तक इस सीरीज़ के भारत में दो फोन NARZO 10 और NARZO 10A लॉन्च कर चुकी है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी इस सीरीज़ के तहत नए मॉडल्स लॉन्च करने की तैयारी में है। भारत में REALME की NARZO सीरीज़ को बेहद पॉज़िटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस सीरीज़ के दोनो बजट फोन फ्लैश सेल में भारतीय ग्राहकों ने हाथों हाथ खरीद लिए।

कंपनी NARZO 20 और NARZO 20 PRO करेगी लॉन्चREALME NARZO 10

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपने एक ट्वीट में यह दावा किया है कि कंपनी अब NARZO 20 और NARZO 20 PRO फोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, अभी इन दोनों फोन की कीमत और खूबियों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मुकुल शर्मा के इस ट्वीट के बाद से बाज़ार गरम है की कंपनी जल्द ही इस सीरीज़ के दो नए फोन लॉन्च करने की घोषणा कर सकती है।

रिबैज्ड वर्जन है NARZO 10 और NARZO 10A

रियल मी के पहले के फोन NARZO और NARZO 10A दोनो ही रिबैज्ड वर्जन है। ये फोन इंडोनेशिया मार्केट में अवेलेबल रियलमी C3 का ट्रिपल रियर कैमरा वर्जन हैं। जबकि भारत में मार्केट में मिलने वाला रियलमी 6i  यूरोपियन मार्केट में उपलब्ध रियलमी 6S का रिबैज्ड वर्जन है।

बजट फ्रेंडली है रियल मी की NARZO  सीरीज़REALME NARZO 10

इन फोन्स की सबसे खास बात ये है कि ये हैंड सेट्स यूज़र फ्रैंडली के साथ साथ बजट फ्रैंडली भी है। रियल मी 10A के 3GB RAM + 32GB इंटरनल मैमरी के मॉडल की कीमत महज़ 8,999 रुपये है। वहीं इस फोन के 4GB+ 64GB वेरिएंट के लिए आपको केवल 9,999 रुपये की कीमत खर्च करनी होगी। ये दोनो ही फोन 2 कलर्स ब्लू और व्हाइट में अवेलेबल हैं। ये फोन ऐंड्रॉयड 10 पर काम करता है। रियलमी नार्जो 10A में 6.5-इंच (16.51 cm) का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। फोन में 4GB तक की रैम और 64GB तक की स्टोरेज दी गई है। इन दोनों ही फोन्स की स्टोरेज आप SD कार्ड के ज़रिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं । इसके अलावा इन मॉडल्स में आपको ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर भी मिलता है। तो वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा (12 MP + 2 MP+2 MP) सेटअप दिया गया है। फोन की बैटरी स्टोरेज 5000 mAh की है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन4G (supports Indian bands), 3G, 2G को सपोर्ट करता है। इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं।

Written by: ANKITA BARKODIA
YUVA BHARAT SAMACHAR

MahaLaxmi group of institution
MahaLaxmi group of institution