"> ');
We are hiring
Home » शिक्षक दिवस: समाजिक योगदान के लिए डॉ. मोनिका को किया गया सम्मानित
अन्य

शिक्षक दिवस: समाजिक योगदान के लिए डॉ. मोनिका को किया गया सम्मानित


Pooja cloths house

मेरठ। शिक्षक दिवस के अवसर पर स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय के अर्थशास्त्र की प्रवक्ता डॉ. मोनिका मेहरोत्रा को शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए पंजाब नेशलन बैंक के मेरठ मंडल ने सम्मानित किया। यह सम्मान उनके सामाजिक कार्यों तथा शिक्षा के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ठ योगदान को देखकर दिया गया है।

दरअसल डॉ. मेहरोत्रा ने कोविड-19 के दौर में ऑनलाइन शिक्षा को प्रभावी तरीके से अपनाने और विद्यार्थियों के मन में ऑनलाइन शिक्षा को लेकर रूचि जागृत करने हेतु कई महत्ववूर्ण कार्य किए। डॉ. मेहरोत्रा पिछले एक दशक से शिक्षण-प्रशिक्षण के कार्य से जुड़ी हुई हैं। इसके साथ-साथ गरीब और असहाय बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित करने तथा उन्हें सहायता प्रदान करने का कार्य भी कर रही है।

इस मौके पर सम्मान ग्रहण करते हुए डॉ. मोनिका मेहरोत्रा ने मेरठ मंडल के पंजाब नेशनल बैंक का आभार व्यक्त किया। साथ ही यह भी कहा कि “यह सम्मान उनके लिए अहम है। यह उन्हें आगे और अधिक सामाजिक कार्य करने हेतु प्रेरित करेगा। शिक्षक दिवस पर इस सम्मान को प्राप्त करना मेरे लिए गौरव की बात है।”

इस दौरान पंजाब नेशनल बैंक के मेरठ मंडल के प्रमुख शम्भूनाथ गुप्ता ने कहा कि डॉ. मोनिका ने शिक्षक के रूप में कार्य करते हुए विद्यार्थियों को सदाचार, आत्मानुशान तथा राष्ट्र प्रेम का पाठ पढ़ाया।

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center