"> ');
Home » लव राशिफल
राशिफल

लव राशिफल

LOVE
Pooja cloths house

मेष-  छोटी-छोटी बातों पर नाराज होना छोड़ दें। ऐसा करने से धीरे-धीरे करके रिश्तें में दरार आनी शुरू हो जाएंगी। अपनी सारी प्रेमी के साथ शेयर करें और अपने करियर पर फोकस बनाएं रखें।

वृष- प्रेम के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। कुछ समय के लिए आपको समय साथ में समय बिताने के लिए मिलेगा। आपस में किसी भी बात को ना छिपाएं। वरना रिश्तों में दरार भी आ सकती है।

मिथुन- अपने प्रेमी के साथ मनमुटावों को दूर करना जरूरी है। गलती किसी की भी हो आपको माफी मांगकर दूरी खत्म कर देनी चाहिए। अपने प्रेमी को समझने की कोशिश करें और यदि संबंध सही नहीं लगते हैं तो दूरी बनाना ही उचित होगा।

कर्क-आज प्यार का इजहार करने के लिए अच्छा दिन है। पूरी तैयारी के साथ अपने दिल की बात कह दें।

सिंह- आपकी आपके प्रेमी के साथ तालमेल बिगड़ सकता है। दूरियों को दूर कर खुश रहें। किसी भी तरह का मनमुटाव ना रखें। प्यार के मामले में आप खुशनसीब है क्योंकि आपको भी प्यार करने वाला साथी मिला।

कन्या- भविष्य को लेकर आप कुछ चिंतित रह सकते है। परिवार के कारण प्यार से दूरी बनाने की कोशिश करेंगे। अपने परिवार से बातचीत करके अपने प्यार को पाने के लिए प्रयास करें। ज्यादा सोचने में समय नष्ट ना करें।

तुला- आज तुला राशि के लिए दिन कुछ उदासी भरा होगा। उनकी लव लाइफ में विराम लगता नजर आ रहा है। काफी समय से मुलाकात नहीं हुई तो इसलिए मन विचलित है लेकिन अभी आप इंतजार के सिवा कुछ नहीं कर सकते। अपने प्रेमी के ऊपर विश्वास रखें।

वृश्चिक– आपकी आपके प्रेमी से जल्द ही मुलाकात होगी। रिश्ते में विश्वास बढ़ेगा और प्यार भी घना होगा। आप मिलने से पहले उनके लिए कुछ सरप्राइज रख सकते हैं। कोई गिफ्ट लेकर जाएंगे तो अच्छा रहेगा।

धनु- आपके रिश्ते को बिगड़ सकते हैं। यूं समझे की प्यार में इम्तिहान की घड़ी नजदीक आ रही है। किसी भी स्थिति में आपा ना खोएं। अपने दोस्तों के साथ अपनी परेशानी को साझा करें। अपने प्रेमी के साथ मैसेज से बात करें।

मकर- आपकी इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरत आपके साथी को है। उसका हर मोड़ पर साथ दें। किसी भी तरह से उसकी भावनाओं को आहत ना पहुंचाए। बिना वजह बकवास करने से बचें।

कुंभ- कुंभ राशि के लिए प्यार के मामले में आज अच्छा दिन है। आज आपको कोई सरप्राइज मिलने वाला है। आपको कोई खुशखबरी भी मिल सकती है। आपको आपस में समय बिताने का मौका मिलेगा।

मीन- अपने प्यार पर ज्यादा शक की निगाह ना रखें। ऐसा करने से रिश्तों की डोर कमजोर होकर टूट जाएगी। यदि आपके मैसेज का सही समय पर जवाब नहीं मिलता तो इसके कई महत्वपूर्ण कारण भी हो सकते है। भरोसा रखने की कोशिश करें।

MahaLaxmi group of institution
MahaLaxmi group of institution