"> ');
Home » साल 2021 होगा खिलाड़ी कुमार के नाम… इन 5 ज़बरदस्त फिल्मों के साथ बोलेंगे बॉक्स-ऑफिस पर हल्ला
मनोरंजन

साल 2021 होगा खिलाड़ी कुमार के नाम… इन 5 ज़बरदस्त फिल्मों के साथ बोलेंगे बॉक्स-ऑफिस पर हल्ला

Pooja cloths house

पिछले कई साल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के नाम रहे हैं और गुड न्यूज़ ये है कि साल 2021 से भी सभी को कुछ ऐसी ही उम्मीद है। बीते कुछ सालों में आई अक्षय की सभी फिल्मों ने दर्शकों का दिल बखूबी जीता है। अक्षय की लास्ट फिल्म ‘गुड न्यूज’ के बाद अब हम उनके फैंस को एक गुड न्यूज़ दे रहे हैं। यूं तो सभी जानते हैं कि अक्षय हर साल 4 से 5 फिल्में बना कर अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। इस साल भी अक्षय की कई फिल्में फ्लोर पर आने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते उन्हें होल्ड पर डालना पड़ा। लेकिन अक्षय के फैंस को निराश होने की ज़रूरत नही है। आज हम आपको बताते है कि आने वाले साल में अक्षय की कौन-सी 5 ज़बरदस्त फिल्में आपका इंतज़ार कर रहीं हैं। ये फिल्में यकीनन ही बॉक्स-ऑफिस पर धमाल करने वाली है क्योंकि फैंस को भी इनका बेसब्री से इंतज़ार है।

लक्ष्मी बॉम्बlamxi bomb

 फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि पहले ये फिल्म OTT प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर 9 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स इस फिल्म को थिएटर में रिलीज़ करने के बारे में सोच रहे हैं। उम्मीद है कि मेकर्स फिल्म की नयी रिलीज डेट जल्दी ही अनाउंस करेंगे।

बेल बॉटमbell bottom

लिस्ट में अगली फिल्म है ‘Bell Bottom’। बता दें, फिल्म को डायरेक्टर रंजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज करने के लिए लाइन्ड-अप है। इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय और वाणी के अलावा लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगी।

सूर्यवंशीsooryavanshi

अक्षय की साल 2020 की पहली फिल्म ‘सूर्यवंशी ‘ 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म थिएटर में रिलीज़ नही हो पाई। इस फिल्म के साथ अक्षय और कैटरीना की सुपर-हिट जोड़ी 10 साल के बाद एक बार फिर बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाएगी। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें, कि ये फिल्म सिंघम सीरीज़ की चौथी फिल्म है और इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम गेस्ट रोल में नज़र आएंगे। खबर है कि अब ये फिल्म 13 नवंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली है। उम्मीद है कि इस बार ये फिल्म 13 नवंबर को बिना किसी परेशानी के रिलीज़ हो जाएगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

बच्चन पांडेbachchan pandey

इस लिस्ट की चौथी फिल्म बच्चन पांडे भी बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म को डायरेक्टर फरहाद सम्‍जी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये अगले साल 22 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम की हिंदी रीमेक है। फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। पोस्टर में अक्षय का लुंगी लुक फैंस ने काफी पसंद किया था। और तभी से सभी इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

पृथ्वीराजprithviraj chauhan

लिस्ट में शामिल नेक्स्ट फिल्म है ‘पृथ्वीराज’। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं चंद्रप्रकाश द्विवेदी। 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोले में नजर आएंगी। बता दे, कि इस फिल्म के साथ मानुषी बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर रहीं हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी फाइनल नहीं हो पा रही है। लेकिन उम्मीद है कि फिल्म साल 2021 में अपनी डिसाइडेड डेट पर रिलीज़ हो जाएगी।

Written by: ANKITA BARKODIA

YUVA BHARAT SAMACHAR
MahaLaxmi group of institution
MahaLaxmi group of institution