"> ');
राशिफल

आज का लव राशिफल

Pooja cloths house

मेष- मेष राशि वालों का दिन आज सामान्य होगा। जीवन साथी के साथ तालमेल बिगड़ सकता है। किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो आज का दिन ठीक नहीं होगा। अपने प्यार का इजहार करने से पहले स्थिति देख लें।

वृषभ- आज आपके गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड आपकी समस्या का समाधान करने में सहायता करेंगे। साथ ही आप भी उन्हें खुश करने के लिए आप को एक गिफ्ट दें। वैचारिक मतभेद दूर करने के लिए पूरी कोशिश करनी होगी।

कर्क- आज आपकी आपके साथी के साथ छोटी मोटी लड़ाई हो सकती है।  बात तो थोपने की बजाए समझाने की कोशिश करें। एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करें।

मिथुन- यदि आप अपने प्यार को जल्द से जल्द पाना चाहते हैं तो परिवार वालों को सब कुछ बता कर उन्हें मनाने की कोशिश करें। आज आप अपने साथी के साथ मिलने का प्लान बनाएं और शादी का प्रस्ताव रखें।

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए जीवनसाथी के साथ तालमेल बढ़ेगा। विचार मिलने के कारण प्यार और भी ज्यादा गहरा होगा। यदि आप आज कहीं घूमने जाना चाहते हैं तो जा सकते हैं।

कन्या- अपने बिजी समय में से थोड़ा सा समय अपने प्यार के लिए भी निकालें। समय ना देने के कारण आप दोनों के बीच में दूरी आ सकती है।  बातचीत करके एक दूसरे को मनाने की पूरी कोशिश करें।

तुला- तुला राशि वालों के लिए जीवन में खुशियां आने वाली है। उन्हें उनका प्यार समझो मिलने ही वाला है। प्यार में होने वाली आपने सभी परीक्षाएं होने पास कर ली है अब बस खुशियों का आगमन होगा।

धनु- छोटी-छोटी बातों पर लड़ना ठीक है मगर ध्यान रहे कि एक दूसरे को कुछ भी ऐसी बातें ना कहें जिससे लड़ाई बड़ी हो जाए। किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी विश्वास है इसलिए विश्वास बनाए रखें और विश्वास पाएं।

मकर- कुछ भी करने से कई बार सोचें। जल्दबाजी करना आपके भविष्य के लिए सही नहीं होगा। यदि आपकी आपके जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन बन रही है तो दूर करें। अपने दोस्तों के साथ बातें शेयर करें हो सकता है कोई समाधान निकल पाए।

कुंभ-  कुंभ राशि वाले प्यार के मामले में बहुत लकी साबित होते हैं। उन्हें उनका प्यार मिलने की पूरी उम्मीद है। जिसे भी आप पाना चाहते हैं उसके लिए थोड़ा सब्र रखें। आपके जीवन में सब कुछ अच्छा होगा।

मीन- यदि आपको आपके साथी पर थोड़ा सा भी शक है तो सीधा उसी से पूछ लें और अपने वैचारिक मतभेद दूर कर लें। आप अपने प्रेम संबंध को बेहतर  चाहते हैं मगर हो सकता है सामने वाला दूरी बनाना चाह रहा इसलिए ध्यान दें

MahaLaxmi group of institution
MahaLaxmi group of institution