"> ');
Home » IPL 14: लीग को पूरा करने के लिए सिर्फ 25 दिन की तलाश में है BCCI
राष्ट्रीय स्पोर्टस

IPL 14: लीग को पूरा करने के लिए सिर्फ 25 दिन की तलाश में है BCCI


Pooja cloths house

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का निलंबित 14वां संस्करण यूएई में 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक खेले जाने की संभावना है, जिसमें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सिर्फ 25 दिनों की तलाश में है। सूत्रों की मानें तो BCCI 31 मुकाबलों को 25 दिनों मे निपटाने की फिराक में है।

बता दें कि वर्तमान में सभी योजनाओं को COVID-19  की स्थिति को ध्यान में रखते हुए बनाने की आवश्यकता है। लेकिन हाँ, अस्थायी रूप से,  BCCI 15 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खिड़की पर विचार कर रहे हैं। बोर्ड की माने तो वे लीग को पूरा करने के लिए केवल 25 दिनों का समय चाहते हैं।


बीसीसीआई सचिव जय शाह

साथ ही सूत्रों के मुताबिक, इस मामले पर 29 मई को विशेष आम बैठक में चर्चा की जाएगी। हालांकि सूत्रों की माने तो “यह एक संभावित योजना है और शनिवार को एसजीएम के दौरान इस पर चर्चा की जाएगी।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लीग के 14वें संस्करण को 4 मई को रद्द करना पड़ा था क्योंकि कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा: “बीसीसीआई और आईपीएल जीसी ने सर्वसम्मति से 2021 सीज़न को अगली सूचना तक स्थगित करने का फैसला किया है। साथ ही उनका कहना है कि वे खिलाड़ियों, इसमें शामिल लोगों, कर्मचारियों, ग्राउंड्समैन, मैच मे शामिल औपचारिक अधिकारी और हर एक व्यक्ति की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहते हैं।”

Written by: Abhishek Soam

YUVA BHARAT SAMACHAR

 

 

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center