"> ');
Home » द टाइम्स 2020: सुशांत सिंह राजपूत है मोस्ट डिजायरेबल मेन
मनोरंजन

द टाइम्स 2020: सुशांत सिंह राजपूत है मोस्ट डिजायरेबल मेन

सुशांत सिंह राजपूत

Pooja cloths house

हाल ही में जारी हुई द टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2020 लिस्ट का अनावरण गया। बता दें कि इस संस्करण की प्रतिष्ठित सूची में विभिन्न क्षेत्रों में 40 वर्ष से कम आयु के पुरुष शामिल किए गए हैं। जिन्होंने दुनियाभर में अपना प्रभाव डाला है और सबका दिल जीता है।

द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मेन

आपको बता दें कि द टाइम्स में छपे प्रतिष्ठित पुरुषों की रैंकिंग एक ऑनलाइन पोल में डाले गए वोटों के साथ-साथ एक आंतरिक जूरी के इनपुट पर आधारित है। और इस 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2020 लिस्ट में विजय देवरकोंडा, विराट कोहली, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, आदित्य रॉय कपूर, विक्की कौशल और दुलकर सलमान समेत कई दिग्गज़ शामिल है।

sushant singh rajput
सुशांत सिंह राजपूत

लेकिन पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने वाले पिछले साल दुनिया को अलविदा कहने वाले सुशांत सिंह राजपूत रहें। आकर्षक सुशांत सिंह राजपूत, एक ऐसे अभिनेता थे  जो दार्शनिक और कलाकार दोनों थे। अपने टेलीस्कोप के माध्यम से आकाशीय पिंडों को देखने के उनके प्यार ने यह दर्शाया कि कैसे वह एक जिज्ञासु दिमाग और दिल से एक खोजकर्ता थे।

उनके अचानक चले जाने से उनके प्रशंसक और प्रशंसक शोक, पुरानी यादों और दर्द से अभिभूत हो गए, और आज हालांकि, वे अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वे एक बड़े व्यक्तित्व बन गए हैं, जो हमारी यादों में हमेशा जीवित रहेंगे।

द टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2020 लिस्ट क

‘डिज़ाइरेबल’ शब्द को पढ़ने से आपको लगता होगा कि यह सब शारीरिक अपील और ग्लैमर के बारे में है। लेकिन बता दें कि यह सिर्फ आकर्षण, काया या अच्छे दिखने के बारे में नहीं है। यह इस बारे में भी है कि आप किसी व्यक्ति के बारे में कितना सोचते हैं। और इस पिछले एक साल में सुशांत से ज्यादा दिमाग में किसने कब्जा किया है?

साथ ही टॉप 10 में हैं- दूसरे नंबर पर विजय देवरकोंडा (हैदराबाद टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020), तीसरे नंबर पर आदित्य रॉय कपूर, चौथे नंबर पर विक्की कौशल और पांचवें नंबर पर दुलकर सलमान (कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020) हैं।

वहीं विराट कोहली, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, गुरफतेह सिंह पीरजादा, सिद्धार्थ मल्होत्रा क्रमशः छठे, सातवें, आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं। इस सूची में शामिल कुछ नए लोगों में गुरफतेह सिंह पीरजादा, इश्वाक सिंह, पावेल गुलाटी, एली गोनी, अरमान मलिक और शुभमन गिल भी शामिल हैं।

Written By: Abhishek Soam

YUVA BHARAT SAMACHAR

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center