"> ');
Home » वेब सीरीज़ “हैरी एंड कैरी” के साथ होगी उत्तर भारत म्यूज़िक एंड फ़िल्म इंडस्ट्री की शुरुआत
मनोरंजन

वेब सीरीज़ “हैरी एंड कैरी” के साथ होगी उत्तर भारत म्यूज़िक एंड फ़िल्म इंडस्ट्री की शुरुआत


Pooja cloths house
Singer Vijay Saini, Director of North Bharat Music and Films

अगर बात की जाए मनोरंजन की, सिनेमा की, फिल्म इंडस्ट्री की तो सबसे पहले ख्याल सिर्फ़ मुम्बई, पूणे और नोएडा का ही आता है। लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं की किसी और जगह की हवा में वो बात ही नहीं, क्योंकि जब हौंसले और इरादे बुलंद हो तो कहीं की भी हवा को बदला भी जा सकता है और की जा सकती है एक बड़ी और शानदार शुरुआत।

ऐसी ही धमाकेदार शुरुआत के लिए तैयार है अब उत्तर प्रदेश। हापुड़ निवासी राष्ट्रीय गायक व  उत्तर भारत म्यूज़िक एंड फिल्म्स के डायरेक्टर विजय सैनी ने ये काम कर दिखाया है कि पक्के इरादे सफलता की ओर ही जाते है।

बता दें कि, वेब सीरीज़ कॉमेडी ड्रामा हैरी एंड कैरी से उत्तर भारत म्यूज़िक एंड फिल्म्स के डायरेक्टर  गायक विजय सैनी अब फ़िल्म प्रोडक्शन में अपने कदम जमाने निकल चुके है। चूंकि, आज के समय में लोग कई कारणों की वजह से हंसना भूल गए हैं और इसी बात को ध्यान में रखकर कॉमेडी का यह नया लिफाफा, हैरी एंड कैरी खुलने जा रहा है। जो लोगों को वाकई पंसद आयेगा।

WRITER MANJEET RATHOD

आपको बता दें कि, यह उत्तर भारत म्यूज़िक एंड फिल्म्स की पहली वेब सीरीज़ होगी, जिसकी कहानी “मंजीत राठौर” ने लिखी है । दरअसल, मंजीत एक बेहद प्रतिभाशाली लेखक हैं जो पहले भी कई फ़िल्मों की कहानी लिख चुके हैं। साथ ही निर्देशक के तौर पर एक बेहद उम्दा कलाकार मनोज त्यागी अपनी पूरी लगन के साथ कहानी के निर्देशन को लेकर भारी होम वर्क करने में लगे हुए है।

मनोज त्यागी थ्रिरेटर व मीडिया दोनों ही फिल्डस में ऐक्टिव रहते है। और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएटिड है। ये नेशनल के साथ साथ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में भी काम करते रहते है। इसी के साथ मनोज त्यागी लीडिंग संस्थानों में विजिटिंग फैकल्टी के रूप में भी काम करते है और बच्चों को डॉयरेकशन व ऐक्टिंग के गुर सिखाते है।

DIRECTOR MANOJ TYAGI

वहीं असिस्टेंट डॉयरेक्टर के तौर पर सीरिज़ में अनुराग मलिक काम करेंगे। अनुराग पिछले 10 वर्षों से मीडिया व थ्रिरेटर में अपना उम्दा प्रदर्शन करते आ रहे है। हैरी एंड कैरी सीरीज़ में कॉरियोग्राफर के तौर पर दिल्ली के मशहूर कॉरियोग्राफर विवेक राजपूत काम करेगें, बता दें कि ये 26 जनवरी की परेड को भी कॉरियोग्राफ करते है औऱ निश डांस अकेदमी के द्वारा लोगों की डांसिंग स्किल्स को भी निखारते हैं। इसी के साथ सीरिज़ के को-प्रोड्यूसर ज्ञान प्रकाश नारायण रहेंगे।

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ की शूटिंग जून के अंतिम सप्ताह से शुरु की जायेगी। वहीं अगर कलाकारों की बात की जाए तो इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाता नज़र आएगा।

मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों में तरुण सैनी, चांदनी सैनी,  ख़ुर्रम अकरम, सतेंद्र कुमार, कृष्णा बिजनौरी और एक बाल कलाकार अरहान भी शामिल है। इसी के साथ सीरिज़ में सोनू और राजू पंडित बतौर स्पोर्टिंग आर्टिस्ट के रूप में देखने को मिलेंगे।

होगा रोजगार ही रोजगार, कैसे किल्क करे और पढ़े

CO- PRODUCER GYAN PRAKASH NARAYAN
SATENDRA KUMAR

वेब सीरीज़ में पुलिस आफिसर की भूमिका निभाने वाले सतेंद्र कुमार, रियल लाइफ में एक अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज़ हैं, जिनको भारत सरकार द्वारा 1998 में अर्जुन पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चुका है। इसी के साथ राहुल सैनी इस सीरीज़ से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं, जो कि बाल कलाकार छोटे प्रधान के “गुरु जी” का रोल निभाते नजर आएंगे। वहीं अगर बात की जाए डॉयरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी की तो उसकी कमान अर्श मलिक और मुबीन क़ुरैशी की जोड़ी संभालेंगी।  बता दें कि अर्श मलिक एक उभरते हुए सिनेमेटोग्राफर है।

वेब सीरीज़ “हैरी एंड कैरी” को लेकर, ‘उत्तर भारत म्यूज़िक एंड फिल्म्स के डायरेक्टर  गायक विजय सैनी का कहना है कि, लोगों में प्रतिभा की कमी नहीं है, कमी है तो बेहतर प्लेटफार्मस् और मार्गदर्शन की। उत्तर भारत म्यूज़िक एंड फिल्म्स की हर मुमकिन कोशिश यहीं रहेगी कि लोगों को बेहतर माध्यम मिले ताकि वे अपनी प्रतिभा से अपनी अलग पहचान बना सकें। और लोगों को रोजगार मिलता रहें। सीरिज़ को लेकर पूरी टीम एक्साइटेड है, और यकीनन ये सीरिज़ लोगों के चेहरों पर मुस्कान देकर जाएगी।’

Written By: Vanshika Saini

YUVA BHARAT SAMACHAR

About the author

Yuva Bharat Samachar

2 Comments

Click here to post a comment

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center