"> ');
Home » जानें किस खिलाड़ी पर बनने जा रही है एक नई बायोपिक और कौन निभाएगा किरदार…!!!
मनोरंजन स्पोर्टस

जानें किस खिलाड़ी पर बनने जा रही है एक नई बायोपिक और कौन निभाएगा किरदार…!!!

biopics

Pooja cloths house
हमारे बीच ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके जीवन में ऐसा बहुत कुछ होता हैं जिससे हम सब अपने जीवन का सार समझने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, और आज कल जिसको जानने के आधुनिकीकरण हैं, हिंदी सिनेमा में मूवी केे तौर पर बायोपिक बनाना। अब तक कई जानी-मानी ऐसी सख्शित पर हम बायोपिक देख चुके हैं,जैसे कि मिल्खा सिंह पर,महेंद्र सिंह धोनी पर,मैरीकॉम पर,सायना नेहवाल पर और अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने को हैं, जो कि इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली जिन पर अब एक बायोपिक बनने की तैयारी हैं। सौरव गांगुली ने इसके संकेत खुद दिये हैं।
saurav ganguly
जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा “मैंने बायोपिक के लिए हामी भर दी है। यह फिल्म हिन्दी में होगी, लेकिन अभी फिल्म के डायरेक्टर का नाम बताना सम्भव नहीं है। अभी सब कुछ तय होने में कुछ समय लगेगा।”सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू केे दौरान अपने फैस से
साझा किया। सौरव गांगुली जो ‘दादा ‘ के नाम से मशहूर हैं उन पर बनने वाली बायोपिक में लगभग 200 से 250 करोड़ तक लग सकते हैं और इस बात का खुलासा खुद सौरव गांगुली ने बात-चीत के जरिए बताया और रणबीर कपूर इस किरदार को निभाने के लिए लिस्टेड हैं।
-बायोपिक में दादा का किरदार निभाने के लिए रणबीर के अलावा दो अभिनेता और हैं लिस्ट में शामिल
सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और एक प्रोडक्शन हाउस भी लगातार गांगुली के संपर्क में बना हुआ है। हालांकि, रणबीर कपूर के अलावा दो अभिनेता और दादा के किरदार को निभाने के लिए लिस्ट में शामिल है। कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली के किरदार के ऋतिक रोशन का नाम सुझाया था। जब दादा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘’ऋतिक की बॉडी मेरी तरह नहीं है। उनका बदन गठीला है और वे दिखने में भी काफी अच्छे हैं।”
-दादा का संघर्ष
दादा ने 2000 में इंडिया टीम की कप्तानी को अपने नाम कर लिया और ये दौर तब का था जब टीम इंडिया फिक्सिंग के बुरे समय से गुजर रही थी। सौरव गांगुली टीम इंडिया के एक महान खिलाड़ी रहे है,साथ पहले टेस्ट में शतक लगाने वाले वो अकेले थे और अपने दम पर भारतीय टीम को बहुत से मैच को जीताने का श्रेय अपने नाम किया है।
सौरव गांगुली ने हमारे देश की टीम को विदेशी सरजमीं पर डटकर लड़ना सिखाया और हमारे देश को युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, जहीर हां और हरभजन सिंह जैसे कई जुझारू खिलाड़ी दें कर देश को गर्व से भर दिया, सिर्फ सौरव गांगुली के बदौलत ही 2003 के वर्ल्ड कप में टीम को रनर-अप बना दिया।
बीसीसीआई अध्यक्ष का जीवन बहुत से उतार चढ़ाव में हमेशा ही बना रहा लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी…
By: Asmita Shukla
Yuva Bharat Samachar

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center