"> ');
Home » जलभराव की समस्या से जूझ रहा मलेरिया विभाग का कार्यालय
अन्य राष्ट्रीय

जलभराव की समस्या से जूझ रहा मलेरिया विभाग का कार्यालय


Pooja cloths house

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के श्री राम कॉलोनी में स्थित मलेरिया विभाग तथा सफाई कर्मचारियों का कार्यालय गंदगी का शिकार बना हुआ है। बारिश की वजह से यहां पर जलभराव हो जाता है और इसके निकासी का भी कोई रास्ता नहीं है। बारिश के मौसम में यहां पर जलभराव की समस्या हमेशा से रहती है लेकिन समाधान आज तक नहीं हो पाया।

मलेरिया विभाग के कार्यालय में जलभराव होने से ना केवल यहां काम करने वाले कर्मचारी बल्कि राहगीर भी परेशान है। कई बार शिकायत करने के बावजूद भी हालात ज्यों के त्यों बने हुए हैं। इस गंदगी से आसपास के इलाकों में मच्छर पनप रहे हैं और लोगों में बीमारी फैलने का खतरा भी बढ़ गया है। मलेरिया विभाग की ऐसे स्थिति वाकई निंदनीय है। मलेरिया विभाग के कर्मचारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि उन्हें अपने कार्य के लिए बार-बार कार्यालय में आना जाना पड़ता है। ऐसे में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

जलभराव से पनप रही बीमारियां

श्री राम कॉलोनी में स्थित मलेरिया विभाग के आसपास जलभराव से गंदगी ही गंदगी फैली हुई है। जिससे मच्छर पनप रहे हैं, जो लोगों के स्वास्थ्य के लिए खतरा बन रहे हैं। जलभराव के कारण लोगों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही वाहनों को भी आने-जाने में काफी परेशानी होती है। इस समस्या को लेकर शिकायत के बाद भी अधिकारी लगातार लापरवाही बरत रहे हैं।

We are hiring

Suraj mobile center

Suraj mobile center